Tic Tac Toe हर बार कैसे जीते | Tic Tac Toe Trics | How to Win Tic Tac Toe Game | Always Win

दोस्तों आज हम सीखने वाले है Tic, Tac, Toe गेम जो होता है उसमें हम हर बार कैसे जीत सकते है। तो बहुत ही आसान उसको जीतने की Tips and Tricks होती है। जो अगर आप वह सीख जाते हो तो हर बार इस गेम में आप ही जीत सकते हो। आपको बस कुछ छोटे से नियमो को ध्यान में रख कर अपना गेम को चलना होता है। कैसेे हो आप मेरा नाम है राहुल और आप देख रहे है The Game Unboxing चैनल जहा पर करते है हम रोज नये-नये गेम, टॉयज और गैजेटस की अनबॉक्सिंग।

तो वैसे तो Tic, Tac, Toe गेम को जीतना बहुत ही आसान है उसके लिए सबसे पहले आपको कोशिश यह करनी चाहिए की सबसे पहले गेम को चलने की बारी आपको दी जाऐ मतलब की जब गेम को शुरू किया जाता है तो सबसे पहले गेम में जो चाल चली जाती है वो आपकी हो अगर गेम में सबसे पहले आपको चलने दिया जाता है तो 100% चांस हो जाते है कि इस वाले गेम को आप जीत सकते हो यदि आपको सामने वाला प्लेयर पहले नही चलने दे रहा है तो आप टॉस कर सकते हो उससे आपके 50% चांसेज बन जाते है कि आपकी पहले चलने की बारी आ सकती है। इसलिए आपको कोशिश यही करनी है कि गेम में सबसे पहले चलने की बारी आपकी आ जाऐ।
यदि हमारा पहला नम्बर आता है तो हमें एक कोर्नर पकड लेना है।

तो अभी हमने एक कोर्नर पकड लिया है। अब सामने वाला प्लेयर या तो मिडिल में चलेगा या किसी कोने में चलेगा। पहली बात हमें यह ध्यान में रखनी है कि उसने जिस वाली साइड में 0 बनाया है हमें उस वाली साइड के कोर्नर में नही चलना है। उसने जिसमें 0 बनाया है उसके बाद दो साइड बचती है हम उनमे से किसी एक के कोर्नर में चलना है। दोस्तों अगर सामने वाला प्लेयर मिडिल को छोडकर कही भी चलता है और आपकी पहली बारी आ जाती है तो आप 100% जीत जाते हो। अब हम यह देख लेते है कि अगर प्लेयर मिडिल में चलता है तो क्या होता है अगर प्लेयर मिडिल में चलता है तो हमारी स्ट्रेटजी वही होगी जो पहले थी हमें बाकी बचे दोनो कोर्नर में से किसी कोर्नर में चलना है चलो यह वाला गेम तो टाई हो गया है जिसमें उसमें मिडिल में चला है।

तो वो कौनसी स्ट्रेटजी हो सकती है जब सामने वाला प्लेयर मिडिल में चले और हम जीत जाऐ इसके लिए हमने कोर्नर चला प्लेयर ने मिडिल में चल दिया इसके बाद दोस्तो हमको जो हमारा दुसरा स्टेप है चलने का वो हमें पहले वाले के बिल्कुल अपोजिट चलना है। इससे यह होता है कि सामने वाला प्लेयर कन्फ्यूज़ हो जाता है कि उसको चलना कहा पर है। जिससे हम जीत सकते है। यही पर वह गलती करता है या ऐसे भी कह सकते है कि हमें उसे गलती करने के लिए उकसाना है। जब आपकी पहली बारी न आए गेम में चलने की दुसरी बारी आती है तो आपको बिल्कुल ऐसा ही करना है जब आप किसी कोर्नर में चले तो दुसरी बार बिल्कुल अपोजिट उसके क्रॉस बनाऐ और दुसरे प्लेयर की गलती करने का इंतजार करे। क्योंकि हमको पता है कि पहले प्लेयर को चलना कैसे है। यदि वह इस तरीके से नही चलता है तो हम जीतेंगे ही जीतेंगे।

तो दोस्तो आपको कैसी लगी इस गेम को जीतने की Tips and Tricks हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर अवश्य बताऐ। दोस्तों अगर आपको किसी गेम को खेलने में दिक्कत या परेशानी आती है या फिर आप किसी गेम को खेलना सीखना चाहते हो तो आप हमारे यूट्युब चैनल पर जाकर किसी भी गेम की वीडियों देख सकते है और गेम को खेलना सीख सकते है। हमारे चैनल पर आपको हजारों गेम की वीडियों मिल जाऐंगी।

तो दोस्तो कैसा लगा आपको यह गेम हमें कमेंट बाक्स में लिखकर अवश्य बताए। इस गेम को और अच्छे से समझने के लिए आप हमारे यूट्युब चैनल पर जाकर How to Win Tic Tac Toe Game वाली वीडियों को देख सकते है। अगर आपको हमारी वीडियों पसन्द आती है तो आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब जरूर कीजिए। अगर हो आपका कोई सवाल और हमसे कुछ पूछना चाहते हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में लिख सकते है। हम आपके सवाल का जबाब जरूर देंगे।