Top 3 Best playing Card Games in Hindi | Best casino game | How to earn money online

दोस्तों आज हम बात करने वाले है Top 3 best playing card games  की जो पैसे कमाने के लिए खेले जाते है आनलाइन और आफॅलाइन दोनो तरीको से तो ये 3 गेम है रमी, ब्लैकजैक, और 3 पत्ती कार्ड गेम तो दोस्तों कैसे हो आप और मेरा नाम है राहुल और आप देख रहे है The Game Unboxing चैनल जहा पर करते रहते है हम रोज नये-नये गेम, टॉयज और गैजेटस की अनबॉक्सिंग।

तो इन सबमें पहला जो गेम है उसका नाम है रमी रमी एक ऐसा गेम है जिसके अन्दर हमको सिक्येन्स बनाने होते है। वो चाहे रन के हो या फिर सेट के हो। यह एक 2 प्लेयर गेम भी है और 4 प्लेयर गेम भी है। दोस्तों यह बहुत ही शान्त दिमाग वाले लोगो का गेम है और दुनिया में बहुत सारे लोग इस गेम को खेलना बहुत पसन्द करते है। ऐसी कई सारी एप्लिकेशन मौजूद है जिन पर आप इस गेम को खेलकर पैसे कमा सकते है पर पैसे आप तभी जीत पाते है जब आप किसी गेम को जीत जाते हो। पार्टी वगैरह में लोग इसको आफॅलाइन पैसों पर भी खेलते है। दोस्तों अगर आप सीखना चाहते है कि रमी गेम को कैसे खेला जाता है और इससे पैसे कैसे कमाये जाते है तो इसकी वीडियों हमने अपने यूटुयब चैनल पर बना रखी है जिसे देखकर आप रमी गेम को खेलना सीख सकते हो।

इसके बाद आता है दुसरा गेम ब्लैकजैक यह भी एक मोस्ट पोपूलर कसिनो गेम है जो कि दुनिया भर के कसिनो मे बहुत ही ज्यादा खेला जाता है। इस गेम को प्लेयर आपस में एक दुसरे के खिलाफ न खेलकर डीलर के खिलाफ खेलते है। इस लिए यह गेम और भी ज्यादा मजेदार हो जाता है। ऐसे लोग जिनको बहुत जल्दी खतम होने वाले गेम पसन्द आते है उन लोगो के लिए यह बहुत ही बेस्ट गेम है। ऐसे लोग जिनको बीच गेम में पैसा लगाना पसन्द नही होता यह गेम उन लोगो के लिए भी है क्योंकि इस गेम मे जो बैट की अमाउन्ट लगाई जाती है वो शुरू में ही लगा दी जाती है। इस गेम को कही कही पर 21 भी बोला जाता है क्योंकि यह गेम 21 नम्बर के आस पास ही चलता रहता है।

जिन प्लेयर की वैल्यू 21 के नजदीक आती है ज्यादातर वह प्लेयर इस गेम को लगभग जीता हुआ ही माना जाता है। इस गेम को या तो प्लेयर जीतेगा या फिर डीलर जीतेगा। यदि आप 2 दोस्त इस गेम को खेल रहे हो तो आप दोनो एक दुसरे के खिलाफ न खेलकर इसे डीलर के खिलाफ खेलते है। इसलिए भी यह गेम बहुत इन्टरेस्टिंग बन जाता है। इस गेम के इसलिए भी ब्लैकजेक कहते है क्योंकि जिस प्लेयर का इसमें एक्जैक्ट ब्लैक जैक बन जाता है वह 100 प्रतिशत इस गेम को जीत जाता है। दोस्तांे इस गेम को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनो ही तरीको से इसे खेल सकते हो। ऑफलाइन खेलने में इसमे सबसे बडी दिक्कत यह आती है कि इसे टेबल पर खेलने मंे ही मजा आता है। अगर आप इस गेम को खेलना सीखना चाहते हो तो इसकी वीडियो आपको हमारे चैनल पर मिल जाऐगी जिसको देखने के बाद आप ब्लैकजैक गेम को बडी ही आसानी से खेलना सीख जाओगें।

तीसरे नम्बर पर जो गेम आता है उसका नाम है 3 पत्ती जो कि दुनिया भर मे प्रसिद्व है और ज्यादा दर पार्टी वगैरह में लोग इस गेम को खेलना पसन्द करते है। इसका नाम आपने कही न कही सुना ही होगा। ऐसे लोग जिनको बीच गेम में पैसा लगाना पसन्द होता है यह गेम उन लोगो के लिए ही है। इस गेम की बाजी बहुत बडी बडी तक जाती है। इस गेम के अन्दर डिसाइड होता है कि कौनसा पत्ता बडा होता है और कौनसा पत्ता छोटा होता है।

दोस्तों अगर आपको किसी गेम को खेलने में दिक्कत या परेशानी आती है या फिर आप किसी गेम को खेलना सीखना चाहते हो तो आप हमारे यूट्युब चैनल पर जाकर किसी भी गेम की वीडियों देख सकते है और गेम को खेलना सीख सकते है। हमारे चैनल पर आपको हजारों गेम की वीडियों मिल जाऐंगी।

तो दोस्तो कैसा लगा आपको यह गेम हमें कमेंट बाक्स में लिखकर अवश्य बताए। अगर आपको हमारी वीडियों पसन्द आती है तो आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब जरूर कीजिए। अगर हो आपका कोई सवाल और हमसे कुछ पूछना चाहते हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में लिख सकते है। हम आपके सवालों का जबाब जरूर देंगे।