DIY Indoor Game “Do Goti Game” in Hindi || The Games Unboxing / दो गोटी गेम कैसे खेले

हैलो दोस्ताे आज हम लेके आऐ है आपके लिए Do Goti Game जिसको Pong Houki भी कहते है। तो दोस्तों कैसे हो आप मेरा नाम है राहुल और आप देख रहे है The Game Unboxing चैनल जहां करते रहते है हम रोज नये-नये गेमस और गैजेट्स की अनबॉक्सिंग

सबसे पहले आपको पेपर में चित्र में दिखाऐ अनुसार पेन और पेपर की मदद से ड्रांईग बनानी है। उसके बाद आपको चाहिए 2-2 गोटी जो किसी भी तरीके की होती है। यह गेम बहुत ही हार्ड है। इस गेम में आपको सामने वाले प्लेयर को स्टेक करना पडता है। कुछ इस तरीके से जैसे कि मान लो ब्लू प्लेयर गोटी इस जगह पर रखी हुई है और रेड प्लेयर की कुछ इस तरह से तब जाकर ये ब्यू प्लेयर स्टैक हो पायेगा।

ब्लू प्लेयर गेम में नही चल पायेगा तो वैसे मान लो गेम को शुरू करते है हम तो दोनो प्लेयर अपनी-अपनी गोटी रखना शुरू करते है। ब्लू प्लेयर ने अपनी गोटी रख दी है। उसके बाद रेड प्लेयर ने भी अपनी गोटी को रख दिया है। अब दुबारा ब्लू प्लेयर ने गोटी रख दी है। उसके बाद रेड प्लेयर भी एक बार फिर अपनी गोटी को रख देता है। अब इसके अन्दर एक ही जगह खाली होती है चलने के लिए तो ब्लू प्लेयर इस गेम को हार गया है। दोस्तों कैसा लगा आपको यह गेम हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं।

दोस्तों आप इसे अपने घर पर जरूर खेलिए। अगर गेम आया हो पसन्द तो इसे अपने दोस्तों और फैमिली मैम्बर के साथ शेयर कीजिए। इस गेम को और अच्छे से सीखने समझने के लिए आप हमारे चैनल पर इसकी Do Goti Homemade Game वाली वीडियों को देख सकते है। हमारे चैनल को लाइक कीजिए सब्शक्राइब कीजिए और अपने दोस्तों में इसे शेयर कीजिए। हम आपके लिए आगे भी ऐसी नई नई गेम की वीडियों को लाते रहेंगे।