DIY Indoor Game “Tapatan game” in Hindi || The Games Unboxing

हैलों दोस्तों आज हम के आऐ है आपके लिए Tapatan Homemade Game जो कि खेला जाता है Philippins में दोस्तों कैसे हो आप मेरा नाम है राहुल और आप देख रहे है The Game Unboxing चैनल जहां करते रहते है हम रोज नये-नये गेमस और गैजेट्स की अनबॉक्सिंग।

दोस्तों अगर आपने हमारा एक गेम Picaria Game   देेखा होगा तो यह गेम कुछ-कुछ उसके जैसा ही है। लेकिन वह गेम थोडा ईजी था लेकिन यह गेम टफ पडता है खेलने मे ंतो चलिए शुरू करते है आज के गेम को खेलना। जिन लोगो को टफ गेम खेलना अच्छा लगता है उनके लिए तो यह बहुत बढिया गेम है। और उन लोगो को यह गेम बहुत पसन्द भी आने वाला है। तो इसके लिए हमको चित्र में दिखाए अनुसार एक पेन की मदद से पेपर शीट पर ड्रांइग बना लेनी है। ड्रांइग को बना लेने के बाद हमको अलग-अलग कलर के 3-3 टोकन यानि की गोटीया लेनी है। सभी के पास कम से कम कैरम की गोटीया तो होती ही है आप उन्हें लेकर भी इस गेम को खेल सकते हो। तो ड्रॉप करने का इसमें कोई रूल नही है इसके अन्दर आपको एक सिक्येन्स बनाता होता है।

सिक्येन्स आप किसी भी तरह से बना सकते हो चाहे वो Diagonal हो सकता है या फिर Horizontalया Vertical भी हो सकता है। इस गेम को कोई भी प्लेयर खेलना शुरू कर सकता है। तो गेम को रेड प्लेयर ने खेलना शुरू कर दिया है। गेम इसी तरह से आगे चलता रहता है। तो दोस्तों रेड प्लेयर ने अपना एक सिक्येन्स बना लिया है और वह इस गेम को जीत चूका है। तो देखा दोस्तों आपने कितना अच्छा है यह गेम आप भी अपने दोस्तों के साथ इसे खेलिये और गेम को इन्जॉय कीजिए।

दोस्तों आप इसे अपने घर पर जरूर खेलिए। अगर गेम आया हो पसन्द तो इसे अपने दोस्तों और फैमिली मैम्बर के साथ शेयर कीजिए। इस गेम को और अच्छे से सीखने समझने के लिए आप हमारे चैनल पर इसकी Tapatan Homemade Game वाली वीडियों को देख सकते है। हमारे चैनल को लाइक कीजिए सब्सक्राइब कीजिए और अपने दोस्तों में इसे शेयर कीजिए। हम आपके लिए आगे भी ऐसी नई नई गेम की वीडियों को लाते रहेंगे।